बॉलीवुड में एक सुंदर अभिनेत्री रानी मुखर्जी, हमारे बारे में कुछ उत्साहित चीजों के साथ आ गई हैं और इसके बारे में आप अज्ञात थे और हम भी, लेकिन जब हमें खबरों के बारे में पता चला, तो हम आपको इस समाचार तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं।तो रानी मुखर्जी ने क्या किया है सुनो! रानी अपनी फिल्म में सबसे सुंदर अभिनेत्री थीं,और जब वह अपनी भूमिका में आती है, तो सभी लोग उसे देखने के लिए डरते हैं आज भी उसका जादू लोगों के बीच फैल गया है। रानी खुद को इतनी फिट रखती है कि वह अपनी दैनिक गतिविधियों के अभ्यास के लिए ऐसा कर सकती है हर दिन नियमित रूप से समय लेता है और अभ्यास करता है। आपकी जानकारी सुनने के लिए रानी मुखर्जी भी थक गए हैं।क्योंकि वह और उसके परिवार को इस बीमारी के बारे में भी पता नहीं था। लेकिन आश्चर्य की बात है, यह इस बीमारी से कैसे मुक्त होगा

आप नहीं जानते कि रानी की बाधा डालने की आदत है। लेकिन इन समस्याओं को लगातार नहीं हो रहा है, जब उनके पास किसी अभिनेता के साथ कोई है एक अंतरंग शॉट दिया जाता है और झावा उन्हें जल्द ही बताना चाहता है, जबकि रानी मुखर्जी बात करते समय अटक गए हैं।रानी मुखर्जी भी अपने असली जीवन में फंस गई थी, लेकिन रानी ने अब इन समस्याओं से खुद को मुक्त कर दिया है और रानी ने खुद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि उसे उससे बात करने में परेशानी थी।रानी ने यह भी कहा कि कोई भी इसके बारे में नहीं जानता था, और न केवल रानी ने अपनी टीम को यह समझ लिया रानी ने इस समस्या के बारे में अपने पिता को भी नहीं बताया था।

रानी मुखर्जी का जन्म 21 मार्च, 1 9 78 को हुआ था। रानी ने 9 0 के दशकों में बॉलीवुड की शुरुआत की। रानी ने 9 0 के दशक में बॉलीवुड में अपना पैर लगाया और यह उनकी पहली फिल्म थी।”मैं गया था”, उन्होंने प्रसिद्ध लेखक सलीम खान की सलाह पर फिल्म में अभिनय किया था, और फिल्म भी बहुत लोकप्रिय थी लोगों ने भी इसे पसंद किया। हाल ही में जारी “मर्दानी” फिल्म के बाद, रानी अपने “हिचकी ” में आ रही है इस फिल्म में रानी की भूमिका एक दबानेवाला के रूप में देखी जा रही है और रानी लंबे समय बाद एक बड़ी स्क्रीन पर फिर से देखी जाएगी।रानी की मुख्य भूमिका निभाई “मर्दानी” बॉक्स ऑफिस पर कोई विशेष काम और मनोरंजन नहीं कर सका।लेकिन लोगों ने अपनी भूमिका पसंद की और उनकी भूमिका भी पसंद की, लेकिन फिल्म के कुछ लेखन विशेष नहीं होने के कारण, फिल्म एक फ्लॉप थी। भूमिका में इतनी डूब जाती है कि वह एक शॉट है इस फिल्म में, फिल्म के निदेशक आसान हो जाते हैं और समय पढ़ते हैं।